24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लिस्ट हुआ Vivo Z10 . - T for Tech Hindi

This blog about Mobile, computer, internet, website, smartphone, tech news, gadgets,gadgets review, tech tricks and tips,make money, how to,telecom news, blogger seo etc.

Breaking

Tuesday 3 July 2018

24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लिस्ट हुआ Vivo Z10 .

लिस्ट हुआ Vivo Z10  आइये देखते है क्या है specifications और मुख्य बाते।

Vivo Z 10 price and specifications.
Vivo Z10

Vivo Z10 को चुपचाप भारत में लिस्ट कर दिया गया है। पहली नज़र में यह स्मार्टफोन Vivo V7+ का नया वर्ज़न लगता है जिसे सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था। Vivo ज़ेड10 को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह फोन आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना के चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

यह फोन फुलव्यू डिस्प्ले और मूनलाइट सेल्फी कैमरे के साथ आता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है और फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है जिसे फेस एक्सेस का नाम दिया गया है। यूज़र इस फोन में स्मार्ट स्प्लिट 3.0 और लाइव फोटो फीचर का मज़ा ले पाएंगे। भारत में Vivo V7+ को 21,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। हम इस फोन को भी मिड-रेंज सेगमेंट होने की उम्मीद कर सकते हैं।


Vivo Z10 Specification



Vivo India की लिस्टिंग के मुताबिक, डुअल सिम Vivo ज़ेड10 एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर आधारित फनटच ओएस 3.2 पर चलता है। इसमें 6 इंच का एचडी+ (720x1440 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले पैनल है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 84.4 प्रतिशत है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं।

इसे भी देखे-

क्या आप भी यूज़ करते है पाइरेटेड सॉफ्टवेयर? तो सावधान हो जाइए।

Lenovo ने पेश किए दो नए Laptop, आइये देखते है क्या है स्पेसिफिकेशन,प्राइस और खास फ़ीचर।

Samsung Galaxy Note 9 और Vivo Nex A जल्द ही होने वाले है लांच, क्या है खास?

दुनिया का पहला 16000 mAh बैटरी वाला smartphone हुआ लांच।


इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो पीडीएएफ से लैस है। रियर कैमरा स्लो मोशन और 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा एचडी इमेज अपस्केलिंग फंक्शन के साथ आता है। सेल्फी पोर्ट्रेट फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह कैमरा मूनलाइट ग्लो तकनीक के साथ आता है। हैंडसेट में पोर्ट्रेट मोड भी है जो बैकग्राउंड को ब्लर करता है और सॉफ्टवेयर फीचर के दम पर तस्वीरों में बोकेह इफेक्ट हासिल करता है


Vivo Z10 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा। स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 हेडफोन जैक कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। फोन में पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इस फोन में जान फूंकने का काम करती है 3225 एमएएच बैटरी।



Vivo Z10 मुख्य स्पेसिफिकेशन



डिस्प्ले                       6.00 इंच
प्रोसेसर                       ऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा                       24मेगापिक्सल  रिज़ॉल्यूशन        720x1440 पिक्सल
रैम                                4 जीबी
ओएस                        एंड्रॉ़यड 7.1
स्टोरेज                        32 जीबी
रियर कैमरा             16-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता               3225 एमएएच

3 comments:

  1. Great post! Thanks for sharing with us.

    ReplyDelete
  2. Nice Blog... Pioneer Hindi - Today Latest Hindi News Haryana, Hindi Breaking News, Politics Hindi News in Faridabad, Uttar Pradesh, Breaking News For Politics, Bollywood and Sports News, Latest Hindi news portal of India

    ReplyDelete

Thank for your valuable suggestion or comment.

Pages